KTM से कहीं बेहतर है ये Aprilia RS 457 लग्जरी बाइक

Aprilia RS 457: भारतीय बाजार में कई प्रीमियम बाइक लॉन्च हो रही हैं और लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं, इसलिए अधिक से अधिक ऑटो कंपनियां अपनी नई बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं। इसी बीच अब अप्रिलिया कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी धांसू बाइक लॉन्च की है।

Aprilia RS 457 एथलीटों, रेसिंग प्रेमियों और बाइकर्स की नई पीढ़ी के लिए है। जिसका रॉयल लुक लोगों को दीवाना बना देता है, लुक के अलावा इस बाइक की तकनीक और फीचर्स भी इसे और भी शानदार बनाते हैं। तो आइए डिटेल्स में जानकारी देते हैं Aprilia RS 457 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में

Aprilia RS 457

Aprilia RS 457 Design

इस बाइक का डिज़ाइन इतना अनोखा है कि ऐसा लगता है कि इसे हाथ से बनाया गया है। बाइक के फ्रंट में इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल और सिग्नेचर लाइटिंग स्टाइल के साथ अप्रीला के तरफ से आने वाली नई जनरेशन की फुल एलईडी फ्रंट हेडलाइट है।साथ ही हाय इंस्ट्रुमेंटेशन में इफेक्टिव 5-इंच टी मार्केटप्लेस टूल्स का इस्तेमाल किया जाता है, और हैंडलबार कंट्रोल के लिए बैकलिट हैं। साथ ही यह बाइक प्राइज इंजीनियर डार्क, रेसिंग स्ट्रेप्स, ऑप्लेसेंट लाइट थ्री कलर में आती है।

Aprilia RS 457 Engine

Aprilia RS 457 में आपको बेहद पावरफुल 457cc का फुल इंजन देखने को मिलता है जो 46.9 bhp की पावर और 43.5 Nm का मैक्स टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इस इंजन के साथ आपको फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी मिलता है।

Features

फीचर्स की बात करे तो Aprilia RS 457 में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक साफ-सुथरा, पांच इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्युएल गेज, खतरा चेतावनी इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर, स्टैंड अलार्म, के साथ लो फ्युएल इंडिकेटर, लो ऑइल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, शिफ्ट लाइट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी ब्रेक / टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल, पास लाइट जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं।

Brakes & Suspension

बाइक के फ्रंट में 41mm अपसाइड-डाउन फोर्क, एडजस्टेबल प्रीलोड, 120mm ट्रैवल सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक, एडजस्टेबल प्रीलोड, 130mm व्हील ट्रैवल सस्पेंशन मिलते है। इसके अलावा, ब्रेक में डुअल-चैनल एबीएस ब्रेक शामिल हैं जो फ्रंट में 320 मिमी डिस्क हैं, जबकि पीछे 220 मिमी डिस्क ब्रेक उपलब्ध है।

Aprilia RS 457 img

Aprilia RS 457 On-Road Prices and EMI

कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹5,18,003 से शुरू होती है। ईएमआई योजना के लिए, व्यक्ति को 10% की ब्याज दर पर 36 महीने की अवधि के लिए ₹ 25,900 के डाउन पेमेंट के साथ प्रति माह ₹ 15,879 का भुगतान करना होगा।जिसपर बाइक की लोन राशि ₹4,92,103 होगी और लोन राशि, डाउन पेमेंट, ब्याज दर सहित बाइक की कुल राशि ₹5,97,544 होगी।

इसे भी पढ़े:

Hero Electric Passion Pro – जल्द ही आ रही है हीरो की इलेक्ट्रिक पैशन प्रो

TVS Raider 125: मात्र 95,219 रुपये में स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top